पिकनिक मनाने गए दोस्त नदी के तेज बहाव में बहे, तीन सुरक्षित, 3 दोस्त लापता…रेस्क्यू कार्य जारी …

0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

शहडोल । बारिश का मौसम में अक्सर लोग पिकनिक मनाने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ नदी के आसपास पहुंच जाते हैं, ऐसे में कई बार लोग हादसों का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही एक पिकनिक मनाने 6 दोस्त नदी के पानी के तेज बहाव में बहने का मामला शहड़ोल जिले ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बनास नदी से सामने आया है। जंहा ब्यौहारी के 6 दोस्त पिकनिक मनाने के लिए बनास नदी गए थे, इस दौरान अचनाक नदी में पानी बहाव तेज होने से पिकनिक मना रहे 6 दोस्त पानी के तेज बहाव में बह गए, इस दौरान किसी तरह 3 दोस्त जान बचाकर नदी के किनारे सुरक्षित पहुच गए तो वही तीन अन्य दोस्त लापता है। मामले की जानकरी लगते ही ब्यौहारी पुलिस के साथ बचाव दल रेस्क्यू करने में जुटा हुआ है।

जिले के ब्यौहारी थानां क्षेत्र के रहने वाले 6 दोस्त आज पिकनिक मनाने बनास नदी गके थे , जो नदी के किनारे पिकनिक मना इंज्वयाय कर रहे थे ,की तभी अचानक नदी में पानी का तेज बहाव में सभी दोस्त बहने लगे , इस दौरान दो दोस्त किसी तरह अपनी जान बचाकर नदी के किनारे सुरक्षित निकल आए तो वही एक अन्य दोस्त नदी के किनारे लगे एक पेड़ की टहनी पकड़कर पेड़ पर चढ़ गया, जिसे बाद में पुलिस ने नाव की मदद से रेस्क्यू कर निकाल लिया वही तीन अन्य दोस्त शुभम चतुर्वेदी, अंकुश तिवारी, प्रयांशू तिवारी लापता है। मामले की जानकरी लगते ही ब्यौहारी पुलिस के साथ बचाव दल रेस्क्यू करने में जुटा हुआ है।

वही इस मामले में ब्यौहारी थानां प्राभारी मो समीर वारसी का कहना ही कि पिकनिक मनाने बनास नदी गके 6 दोस्त पानी के तेज बहाव में बह गए थे , तीन सुरक्षित है। वही तीन लापता है ,जिनकी तलास की जा रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *