कमर्जी में मुस्लिम समुदाय के युवकों द्वारा गैंगरेप का मामला, स्वतंत्रता दिवस के दिन नाबालिक से हुए गैंगरेप मामले में नही हुई बुलडोजर की कार्यवाही, जिले के आंदोलन जीवी नेता भी नदारद-

Spread the love

सीधी। जिले के कमर्जी थाना क्षेत्र से स्वतंत्रता दिवस के दिन बड़ी वारदात हुई है जहां पूरा देश स्वतंत्रता दिवस का उत्सव मना रहा था वहीं उसी दिन दो मुस्लिम युवकों ने जंगल में ले जाकर एक नाबालिग लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। गैंगरेप की इस पूरी घटना के बारे में बताया जा रहा है कि स्थानीय स्तर पर नहर का काम चल रहा था जहां वहां मौजूद दो मजदूरों ने रेप होते हुए देख लिया. जब लड़की ने हमले की शिकायत की तो आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन दोनों मजदूरों ने उन्हें पकड़ लिया फिर पीड़िता के परिजनों के हवाले कर दिया
नशे की दवाई खिलाकर किया दुष्कर्म
पीड़िता को दो आरोपियों ने पहले नशे की दवाई खिलाई फिर मोटरसाइकिल में जबरजस्ती बैठा कर जंगल में ले गए तथा उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया वही पीड़िता ने अपने परिजनों को इस पूरी घटना के संबंध में अवगत कराया।

समझौता करा कर मामले को दबाने का किया गया प्रयास
पीड़िता की मां ने बातचीत के दौरान बताया है कि इस पूरे मामले को दबाने का काफी भरपूर प्रयास किया गया तथा ₹200000 देने का भी लालच दिया गया एवं कहा गया कि तुम पैसा ले लो और मामले को यहीं शांत करा दो।

हिंदू जागरण मंच ने दिया दखल तो मामले ने पकड़ा तूल
एक समय ऐसा लग रहा था कि यह मामला दब जाएगा परंतु जैसे ही जानकारी हिंदू जागरण मंच को लगी तुरंत मामले ने तूल पकड़ लिया हिंदू जागरण मंच के जिला कार्यकारिणी सदस्य अरुणेंद्र सिंह चौहान ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ इस पूरे मामले की जानकारी ली तथा प्राथमिकता के साथ पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कमर्जी थाने में मामले को पंजीबद्ध कराया।

15 अगस्त की घटना, 17 को मामला पंजीबद्ध
नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त 2023 की है तथा इस पूरे मामले को लेकर कमर्जी पुलिस ने 17 अगस्त 2023 को मामला पंजीबद्ध किया है।
फिलहाल इस जघन्य अपराध के आरोपियों पर न तो बुलडोजर की कार्यवाही की गई न ही जाति और धर्म देखकर राजनीति करने वाले नुमाइंदे इस पर अभी तक मुह खोल रहे हैं। ख़बर के बाद भी पूरी तरह सन्नाटा छाया हुआ है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *