गांधी जयंती पर सीधी विधायक ने खोला पत्ता शक्ति प्रदर्शन कर विधानसभा चुनाव लडने का किया ऐलान मंगलवार से विधानसभा क्षेत्र 77 में निकालेगें न्याय यात्रा

Spread the love

सीधी। सीधी विधानसभा से चार बार के विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ल ने टिकट कटने पर सोमवार को महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री के जयंती अवसर पर सीधी शहर में शक्ति प्रदर्शन किया हैं। आक्रोश रैली में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक शामिल रहें। इस दौरान आम सभा को संबोधित करते हुए विधायक केदारनाथ शुक्ल ने कहा कि भाजपा छाप नकली नेताओं से असली कार्यकर्ता दूरी बना लें। विश्व अहिंसा दिवस एवं चतुर्थी श्राद्ध दिवस पर सीधी विधायक ने न्याय यात्रा का शंखनाद करते हुए कहा कि जब तक अपना विजय पताखा हासिल नही होता तब तक यह न्याय यात्रा लगातार चलती रहेगी। हम भाजपा के असली कार्यकर्ता हैं और असली कार्यकर्ताओं को पार्टी व पद से स्तीफा देने की कोई आवश्यकता नही है। जो भाजपा से टिकट लेकर आये हैं वे नकली हैं।
बता दें कि विधान सभा क्षेत्र 77 सीधी से इस पार्टी ने सासंद रीती पाठक को विधायक पद का उम्मीदवार घोषित किया है, घोषणा के बाद केदार समर्थकों में निराशा की लहर देखने को मिली थी, तो कई केदार समर्थक पलक झपकते ही पाला बदलने में देरी नही की। ऐसे में सीधी विधायक पंडित केदार नाथ शुक्ल ने 2 अक्टूबर को कमल कुटी निज निवास से कलेक्ट्रेट चौक तक आक्रोश रैली निकालते हुए पंडित दीनदयाल पार्क में आम सभा को संबोंधित करते हुए कहा कि मेरे साथ व सीधी की जनता के साथ यह घोर अन्याय हुआ है।
बॉक्स
सच्चे सेवक को नही मिली टिकट
विधायक केदारनाथ शुक्ल ने कहा कि जनता की सेवा करने वाले को टिकट मिलनी चहिए किन्तु वर्तमान में भ्रम की राजनीति करने वालों को जगह मिलती है। ये मेरे साथ अन्याय नही हुआ है अपितु सीधी की जनता के साथ अन्याय हुआ है। ऐसे में अब समय आ गया है कि खुल कर अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज मुखर की जाये। मंगलवार से गाँव गाँव घर घर तक अन्याय के खिलाफ न्याय यात्रा निकाली जायेगी जिसमें तन मन और धन से सच्चे कार्यकर्ता व पदाधिकारियों का सहयोग सादर अपेक्षित है।
बॉक्स
टिकट के लिये सभी पार्टियो ने दिया ऑफर
सभा संबोधित करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ल ने कहा कि भाजपा से टिकट न मिलने पर भारतीय राष्ट्रीय कॉंग्रेस पार्टी, राष्ट्रवादी कॉंग्रेस पार्टी, समाजवादी पार्टी, बहुजन, आम आदमी पार्टी सहित अन्य कई पार्टियों से विधानसभा चुनाव लडने हेतु मुझे न्यौता दिया गया किन्तु मेरे द्वारा सभी को साफ तौर पर मना कर दिया गया है। श्री शुक्ल ने आगे बताया कि अभी मुझे शीर्ष नेतृत्व के द्वारा कुछ इंतजार करने के लिये कहा गया है। केन्द्र और राज्य के संगठन पदाधिकारियों द्वारा विचार मंथन किया जा रहा है आशा है जल्द ही टिकट तिवरण में हुई गलती को सुधारा जायेगा और मुझे विधान सभा क्षेत्र 77 सीधी से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में टिकट दिया जायेगा। श्री शुक्ल ने आगे बताया कि अगर भाजपा से टिकट नही दिया जाता है तो मैं निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लडूंगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *