*सीधी में दूसरा सड़क हादसा अनियंत्रित होकर पलटी बारातियों से भरी बस*

Spread the love


अमित श्रीवास्तव

सीधी- सीधी जिले में 24 घंटे के अंदर अंदर एक के बाद एक दो बस दुर्घटनाएं घटित हो गई हैं। जिसमें एक व्यक्ति के हताहत होने कि सूचना हैं जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

जी हाँ बता दे कि बीती रात जहां पनवार के पास एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई थी जिसमें करीब 15 लोग घायल हुए थे और उनका अभी भी उपचार जारी है इस घटना के बाद अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि एक और बस एक्सीडेंट सीधी जिले में घटित हो गया जहां बारातियों को लेकर जा रही बस बाइक सवारों को बचाने के फेर में अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें बस सवार यात्री तो केवल घायल हुए हैं जबकि बाइक सवार दो लोगों में से एक की मौत हो गई है और एक घायल हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शक्ति ट्रेवल्स की बस क्रमांक mp 53 ZA 8669 जो सिहावल के हिनौती से जयसवाल परिवार की बारात को लेकर दरिमाडोल आई थी और वापस बारातियों को लेकर कुसमी की तरफ से सीधी आ रही थी जहां कुसमी थाना क्षेत्र के पोड़ी रामपुर में बस और बाइक आमने-सामने आ गए और बस अनियंत्रित होकर पलट गई जबकि चपेट में आए बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को निकटतम स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा था उसके पहले ही एक की मौत की खबर आई है जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है कुशमी पुलिस द्वारा राहत बचाव किया जा रहा है

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *