बोलेरो जीप चालक ने 2 किलोमीटर मे 4 जगह किया एक्सीडेंट 3 को उतारा मौत के घाट 2 की हालत गंभीर

Spread the love


सीधी।
जिले में आज रात करीब 8 बजे एक अनियंत्रित बोलेरो जीप से चालक ने 2 किलोमीटर में 4 जगह एक्सीडेंट किया जिसमें 3 लोगों की मौत के घाट उतार दिया वहीं दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जो अपनी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर की दूर सीधी- शहडोल मेंन रोड में अनियंत्रित बोलेरो वाहन के कुचलने से तीन लोगों की मौत की खबर निकलकर सामने आई है जिसमें और दो लोगों को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रवाना किया गया है जहां दोनों जीवन और मौत से लड़ रहे हैं।

ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया है की आज रविवार की रात लगभग 8.15 बजे सीधी से मझौली तरफ जा रही बोलोरो मझौली थाना के ग्राम तिलवारी , गंजरी तिराहा से वह वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया और पूरे सड़क पर तिरछी आडी चलती रही , जैसे ही हाई स्कूल के पास पहुंची तो एक बाइक को ठोकर मार दी जिसमें दो व्यक्ति सवार थे जिनमें से एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। गाड़ी इतने में भी नहीं रुकी आगे जाकर फिर एक महिला और उसकी बेटी को कुचल दिया जिसमें दोनों की मौत हो गई है। फिर भी गाड़ी रुकने का नाम नहीं ले रही थी जैसे ही आगे पहुंची एक वृद्धि को भी ठोकर मारी और वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया है और फिर जाकर आगे पलट गई.।बोलेरो में एक बच्चा सवार था वह बच्चा भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

वाहन चालक मौके से फरार बताया गया है एवं वाहन मालिक ग्राम खंतरा निवासी छोटू बैगा बताया गया।

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है, फिलहाल अभी कुछ भी पुलिस के द्वारा कोई भी बयान नहीं दिया गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *